काशीपुर: 26 जनवरी को केडीएफ स्वतंत्रता रत्न से अलंकृत होंगे बुजुर्ग

काशीपुर: 26 जनवरी को केडीएफ स्वतंत्रता रत्न से अलंकृत होंगे बुजुर्ग

काशीपुर, अमृत विचार। काशीपुर डेवलपमेंट फोरम और वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति की ओर से एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान गणतंत्र दिवस पर केडीएफ स्वतंत्रता रत्न सम्मान से बुजुर्गों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।

 सोमवार को पं. गोविंद बल्लभ पंत इंटर कॉलेज में आयोजित बैठक में आजादी के अमृत महोत्सव के 76वें गणतंत्र दिवस पर केडीएफ, वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति ने बुजुर्गों को सम्मान देने का निर्णय लिया है। यह कार्यक्रम 26 जनवरी को प्रातः 11 बजे जीबी पंत इंटर कॉलेज परिसर में होगा। केडीएफ अध्यक्ष राजीव घई ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर 15 अगस्त 1947 से पूर्व जन्मे बुजुर्गों को केडीएफ स्वतंत्रता रत्न सम्मान से अलंकृत करने का फैसला लिया गया। कार्यक्रम में आजादी से अब तक देश की बदलती परिस्थितियों, काशीपुर के भविष्य के लिए क्या सोचा था, कैसा पाया आदि बिंदुओं पर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि नशामुक्त खुशहाल काशीपुर बनाने के लिए बुजुर्गों का मार्गदर्शन भी लिया जाएगा। उन्होंने सभी परिवारों से बुजुर्गों का पंजीकरण कराने एवं गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की अपील की है। यह कार्यक्रम जन सामान्य में देश प्रेम की भावना को जागृत करने में सहायक होगा। वहां पर प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक, केडीएफ अध्यक्ष राजीव घई, समिति अध्यक्ष हरीश कुमार, महामंत्री चंद्र भूषण डोभाल, दीपिका गुड़िया आत्रेय, चक्रेश जैन, शरत गोयल आदि मौजूद रहे।