बरेली: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार। आज शाम नेशनल हाइवे पर शादी की दावत देने जा रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों की मौत से घर की खुशियां मातम में बदल गईं। बता दें बरेली के थाना कैंट के गांव चनेटा निवासी नासिर उर्फ बब्लू अपने भतीजे वसीम उर्फ गुड्डू के साथ बाइक से सोमवार को दावत देने रामपुर के गांव लाडपुर जा रहे थे। 

ये भी पढ़ें- बरेली: अफसरों की टूटी नींद, हेल्थ एटीएम से जांचें शुरू

शाम के समय जब वह फतेहगंज पश्चिमी बाईपास के रहपुरा अंडरपास पर पहुंचे तो हाइवे वनवे होने के कारण सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनको रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके बैग में शादी के कार्ड से नंबर लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जिस पर देर शाम परिजन थाना पहुंचे गए। भाई और बेटे की मौत पर रोते हुए वसीम ने बताया उनके बेटे समीर की शादी 8 फरवरी और बेटी रुकसार की शादी नौ फरवरी को है। जिसकी दावत देने दोनों जा रहे थे। दोनों की मौत से घर की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: आधार कार्ड लिंक न होने से बढ़ी दिव्यांगजनों की टेंशन, तीन हजार लाभार्थियों के खाते में नहीं भेजी गई पेंशन