हल्द्वानीः स्कूटी सवारों ने व्यापारी को पीटा, भतीजे का सिर फोड़ा

हल्द्वानीः स्कूटी सवारों ने व्यापारी को पीटा, भतीजे का सिर फोड़ा

हल्द्वानी, अमृत विचार। बाजार की संकरी गली में घुसे स्कूटी सवार तीन युवकों ने एक व्यापारी को बुरी तरह पीट डाला। बचाव में आए व्यापारी के भतीजे का आरोपियों ने सिर फोड़ दिया और स्कूटी बाजार में छोड़ कर मौके से फरार हो गए। व्यापारी ने आरोपी युवकों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। 

ओम प्रकाश गुप्ता की मटर गली में ओम इंटर प्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। ओम प्रकाश का कहना है कि बीती 24 जनवरी की रात वह अपनी दुकान पर थे। तभी स्कूटी सवार तीन युवक मटरगली में दाखिल हुए।

तेज गति से चल रहे युवक ने स्कूटी से ओम प्रकाश को टक्कर मार दी। बहस हुई तो स्कूटी सवार युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। तभी बीच-बचाव करने पहुंचे ओम प्रकाश के भतीजे दीपक के सिर पर आरोपियों ने नुकीली वस्तु से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। ़

मौके पर व्यापारियों की भीड़ जुटी तो आरोपी जान की धमकी देते हुए स्कूटी बाजार में छोड़ कर फरार हो गए। व्यापारी ने आरोपियों की स्कूटी संख्या यूके 04 एच 5782 पुलिस के सुपुर्द करते हुए तहरीर सौंपी है। 

यह भी पढ़ें- रुद्रपुरः हिंदूवादी संगठनों ने पठान मूवी का किया विरोध, फाडे़ पोस्टर, पुलिस से हुई धक्का मुक्की - Amrit Vichar

Post Comment

Comment List