Song Release: जुबिन नौटियाल, योहानी और मामे खान का Song 'Choudhary' रिलीज

Song Release: जुबिन नौटियाल, योहानी और मामे खान का Song 'Choudhary' रिलीज

मुंबई। जुबिन नौटियाल, योहानी और मामे खान का गाया गाना चौधरी रिलीज हो गया है। टी-सीरीज प्रस्तुत और अमित त्रिवेदी द्वारा कंपोज्ड 'चौधरी' को जुबिन नौटियाल,योहानी और मामे खान ने गाया है।इस गाने को शेल ने लिखा है। वीडियो ब्रेन द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में जुबिन,योहानी, मामे खान, भाविन भानुशाली और आयुषी वर्मा नज़र आएंगे। अमित त्रिवेदी का कहना है कि ,चौधरी एक ऐसा गाना है जिसे हर किसी ने पसंद किया है और इस बार मैंने राजस्थानी फोक के एलिमेंट्स को मॉडर्न म्यूजिक के साथ जोड़ा है। 

जुबिन, योहानी और मामे खान ने इस गाने को समझने और इस गाने में पूरा इमोशंस लाने के लिए जबरदस्त काम किया है। मुझे यकीन है कि श्रोता इस नए संस्करण का आनंद लेंगे। जुबिन नौटियाल ने कहा, ‘चौधरी फोक और मॉडर्न एलिमेंट्स का जबरदस्त मिश्रण है। अमित त्रिवेदी ने इस गीत में एक अद्भुत शैली जोड़ी है। प्यारे से लोकेशन और वाइब्रेंट कलर्स ने हमारे शूटिंग के एक्सपीरियंस को और भी यादगार बना दिया है।

 जैसे योहानी के साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है और यह पहली बार है जब मैं मामे खान के साथ काम कर रहा हूं, जिनकी आवाज बेहतरीन और दमदार है। योहानी ने कहा, अमित त्रिवेदी के साथ इस फोक-फ्यूज़न ट्रैक की रिकॉर्डिंग करते समय मुझे बहुत मज़ा आया।पूरी तरह से नई भाषा, उत्कृष्ट पोशाक और बेहद खूबसूरत लोकेशन के कारण यह मेरे लिए बिल्कुल नया और अनूठा अनुभव था। मामे खान और जुबिन के साथ काम करना किसी धमाके से काम नहीं। 

मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस गाने को उतना ही आनंद लेंगे , जितना हमने इसे बनाने में लिया है। मामे खान ने कहा, “चौधरी राजस्थानी लोक संगीत के साथ एक सुंदर प्रेम गीत है। मुझे जुबिन नौटियाल और योहानी के साथ काम करने में बहुत मजा आया। जिस तरह से अमित त्रिवेदी ने लोक और आधुनिक संगीत के एलिमेंट को एक में जोड़ा है, वह बहुत अच्छा है।

वास्तव में अद्भुत।” निर्देशक वीडियो ब्रेन ने कहा, “चूंकि यह गीत एक राजस्थानी फोक फ्यूज़न गीत है, इसलिए इसका म्यूजिक वीडियो वाइब्रेंट कलर्स और शानदार स्थान जैसे फोक एलिमेंट से भरा होना था। जुबिन नौटियाल और योहानी के साथ मामे खान ने ऑडियो और वीडियो के साथ अद्भुत न्याय किया है। 

ये भी पढ़ें:- बच्चों पर शायरी न थोपें, उन्हें अपने साथ मुशायरों में ले जाएं : जावेद अख्तर