ठंडा मतलब कोका कोला नहीं...अब स्मार्टफोन कहिए जनाब...मार्केट में न्यू एंट्री 

ठंडा मतलब कोका कोला नहीं...अब स्मार्टफोन कहिए जनाब...मार्केट में न्यू एंट्री 

मुंबई। ठंडा मतलब कोका-कोला ये सुनकर आपको कोल्ड ड्रिंक की याद आ जाती होगी और आपके मुंह में पानी। लेकिन अब सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहीं हैं। इस के लिए Coca-Cola ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ कोलैब किया है। 

खबरों के अनुसार, कोला फोन को भारत में इस तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, किस ब्रांड के साथ ये फोन आएगा इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है।  लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि रियलमी का फोन कोका-कोला एडिशन के साथ आ सकता है। शेयर की गई इमेज का डिजाइन भी हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मिलता है।

Coca-Cola-Phone-1200x900

यह हो सकती है फोन की स्पेसिफिकेशन्स
Coco-Cola के साथ फोन पर रेड एसेंट दिया गया है। इसके बारे में दूसरी जानकारी सामने नहीं आई है। अगर Realme 10 4G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है.इस फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ 8GB रैम और 128GB तक की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन Android 13 बेस्ड Realme UI पर काम करता है। 

फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2MP B&W पोट्रेट कैमरा के साथ दिया गया है.इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके साथ 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है. ये 5,000mAh बैटरी के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : कायदे में रहोगे, तो फायदे में रहोगे... उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री ने साधा निशाना