हल्द्वानी: सड़क किनारे सो रहे नेपाली को ट्रक ने कुचला, मौत

हल्द्वानी: सड़क किनारे सो रहे नेपाली को ट्रक ने कुचला, मौत

हल्द्वानी अमृत विचार। सड़क किनारे सो रहे नेपाली को ट्रक ने कुचल दिया। आनन-फानन उसे एसटीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे के बाद चालक डंपर छोड़ फरार हो गया।

पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। मूलरूप से सिगोड़ी राखम डिलेक नेपाल का रहने वाला विनोद उर्फ बिन्नी (42) खड़िया फैक्ट्री में मजदूरी करता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात विनोद गोरापड़ाव में कीया मोटर्स के बाद सड़क किनारे सो रहा था। तभी वहां एक डंपर आया।

चालक डंपर को सड़क किनारे खड़ा करने की कोशिश कर रहा था। उसे पता नहीं था कि सड़क किनारे कोई सोया है। डंपर को साइड लगाते वक्त डंपर का पिछला पहिया विनोद पर चढ़ गया। घटना की सूचना मंडी पुलिस को अगली भोर मिली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मंडी चौकी प्रभारी गुलाब कम्बोज ने बताया कि डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों से तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 बाघ एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की मौत

हल्द्वानी। मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गौजाजाली शनिबाजार निवासी शारिक (20) मानसिक रूप से अस्वस्थ था। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह शनिबाजार स्थित रेलवे क्रासिंग के पास टहल रहा था। तभी वहां से काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस गुजरी और शारिक उसकी चपेट में गया। हादसे में शारिक की मौके पर ही मौत हो गई।