काशीपुरः निगम ने सार्वजनिक मार्ग पर किए गए अतिक्रमण को हटाया

काशीपुरः निगम ने सार्वजनिक मार्ग पर किए गए अतिक्रमण को हटाया

काशीपुर, अमृत विचार। नगर निगम की टीम ने आवास विकास स्थित एक अस्पताल द्वारा सार्वजनिक मार्ग पर किये गये अतिक्रमण को ध्वस्त किया। साथ ही अस्पताल प्रशासन को शेष अस्थाई अतिक्रमण को जल्द ही हटाने के निर्देश दिये। वहीं, दोबारा अतिक्रमण करने पर कानूनी कार्रवाई किये जाने की चेतावनी भी दी।

बीते दिनों मेयर ऊषा चौधरी को आवास विकास स्थित एक निजी अस्पताल द्वारा सार्वजनिक मार्ग पर वाहन पार्किंग, जनसेट रखने व सीवर टैंक के निर्माण के लिए मार्ग खोदने की शिकायत प्राप्त हुई थी। जिस पर सहायक नगर आयुक्त यशवीर सिंह राठी के नेतृत्व में नगर निगम की एक टीम बनाई गई। 

शनिवार को टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माणाधीन सीवर टैंक को जेसीबी की मदद से ध्वस्त कर दिया और मिट्टी डालकर सार्वजनिक मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया। वहीं, शेष अस्थाई अतिक्रमण को अस्पताल द्वारा जल्द हटाये जाने के निर्देश दिये। 

सहायक नगर आयुक्त यशवीर सिंह राठी ने बताया कि नगर के सार्वजनिक मार्गो को स्थायी या अस्थायी रूप से अवरोध लगाकर, सामान रखकर अतिक्रमण करना कानूनी रूप से अवैध है। जोकि आर्थिक व कानूनी दंड की श्रेणी का कार्य है। उन्होंने ऐसे करने वालों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की चेतावनी दी।