किच्छाः सीएचसी में एंबुलेंस की मांग को लेकर युवाओं ने किया प्रदर्शन

किच्छाः सीएचसी में एंबुलेंस की मांग को लेकर युवाओं ने किया प्रदर्शन

किच्छा, अमृत विचार। नगर स्थित सीएचसी में एंबुलेंस का संचालन व्यवस्थित तरीके से किए जाने की मांग को लेकर देवभूमि फाउंडेशन के बैनर तले युवाओं ने स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा पालिका के नामित सभासदों ने भी शिरकत की।

देवभूमि फाउंडेशन के बैनर तले तमाम युवाओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अंग्रेज सिंह ने कहा कि विगत 15 दिनों से अस्पताल में एंबुलेंस न होने से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समय पर एंबुलेंस न मिलने से करीब 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरेंद्र मलिक और भाजपा नेता राजीव सक्सेना के बीच नोकझोंक के बाद कहासुनी हो गई। लगातार विरोध के बाद अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरेंद्र मलिक मौके से चले गए। बाद में प्रदर्शनकारियों एवं अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरेंद्र मलिक के बीच हुई वार्ता के बाद मलिक ने बताया कि एंबुलेंस को फिटनेस एवं मरम्मत के लिए भेजा गया था। 

उन्होंने बताया कि अब समस्या का समाधान हो गया है और जनता के लिए एंबुलेंस सही समय पर उपलब्ध होगी। युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पवन कुमार वाल्मीकि, गुरप्रीत सिंह पोला, ज्ञानेश मिश्रा, राजीव कुमार, ऋषि कोली, रवि कश्यप, तरुण राजोरिया, अजय कश्यप, महेश सागर, हर्ष गंगवार, राजू श्रीवास्तव, मोहम्मद इस्लाम, दलजीत सिंह, रमन शर्मा, अजय सिंह, अंशु कुमार रहे। 

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः प्राधिकरण से मंजूर नक्शे के खिलाफ बेसमेंट खोदने पर भवन सील - Amrit Vichar