स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Coca-Cola? realme का मिला साथ, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Coca-Cola? realme का मिला साथ, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

मुंबई। बीते दिनों हमने आपको बताया था कि कोका कोला मार्केट में अपना फोन लॉन्च करने जा रहा हैं। इसकी तस्वी भी सामने आई  इस के साथ ही सवाल यह भी था की कोका कोला किस फोन ब्रांड में साथ कोलैब कर अपने फोन मार्केट में उतारेगा।

यानी कोई स्मार्टफोन ब्रांड Coca-Cola के साथ मिलकर एक डिवाइस लेकर आएगा। तो अब इंतजार खत्म अब इस राज से पर्दा उठ गया है।

cheers-for-real

जी हां, Coca-Cola और Realme मिलकर एक नया फोन लेकर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीर पिछले दिनों लीक हुई थी। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन (नई ब्रांडिंग वाले) की एक माइक्रोसाइट भी जारी की है। इस पर Really refreshing, Cheers for Real जैसे वर्ड्स मिलेंगे। 

realy-refreshing

क्या है Coca-Cola स्मार्टफोन? कब तक मार्केट में लॉन्च होगा फोन

 रियलमी इंडिया के CEO ने एक स्मार्टफोन की फोटो शेयर की है। ये स्मार्टफोन Realme 10 4G या Realme 10 5G हो सकता है। संभव है कि कंपनी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करे, जिसका डिजाइन काफी हद तक Realme 10 जैसा हो।  रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को साल 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है।

क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स?

कयास हैं कि कंपनी Realme 10 4G का स्पेशल एडिशनल Coca-Cola फोन के रूप में लॉन्च कर सकता है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स Realme 10 4G वाले ही होंगे। हैंडसेट में 6.5-inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आ सकता है,जिसमें 8GB RAM मिलेगा।  फोन Android 13 पर बेस्ड Realme UI के साथ आता है।  इसमें 50MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है.फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

ये भी पढ़ें : ठंडा मतलब कोका कोला नहीं...अब स्मार्टफोन कहिए जनाब...मार्केट में न्यू एंट्री