इंतजार खत्म! देसी बैटल रॉयल गेम Indus का ट्रेलर लॉन्च, क्या देगा Pubg को टक्कर?

इंतजार खत्म! देसी बैटल रॉयल गेम Indus का ट्रेलर लॉन्च, क्या देगा Pubg को टक्कर?

मुंबई। जैसे-जौसे टेक्नोलॉजी आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे गेमिंग इंडस्ट्री भी फलफूल रही है। अब सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी गेमिंग करने लगे है इस क्रम में पुणे-बेस्ड डेवलपर SuperGaming ने अपने आने वाले बैटल रॉयल गेम Indus का गेमप्ले ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

इस ट्रेलर को रिपब्लिक डे के मौके पर जारी किया गया है। कंपनी ने इसका प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, iOS और iPadOS यूजर्स के लिए भी जल्द गेम को प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। 

indus_-sixteen_nine

ट्रेलर के अनुसार, Indus को फर्स्ट और थर्ड पर्सन के परसेप्टिव से खेला जा सकता है। इसमें बाद में रैंक सिस्टम को ऐड किया जा सकता है जो ज्यादातर बैटल रॉयल गेम्स में देखने को मिलता है। इसके अलावा गेम में बोट्स एनिमी भी होंगे अगर सर्वर पर ज्यादा प्लेयर्स नहीं आते हैं। ये एक फ्री-टू प्ले गेम है।

हालांकि, इसमें इन-गेम मॉनिटाइजेशन मैथड दिया जा सकता है। इससे प्लेयर कॉस्मैटिक और दूसरे इन-गेम आइटम्स को स्टोर से खरीद सकते हैं। इसका डाउनलोड साइज 500MB का हो सकता है। गेम को खेलने के लिए मोबाइल में 4GB रैम या उससे अधिक होना चाहिए। इसके अलावा एंड्रॉयड वर्जन 6.0 या उससे अधिक होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Coca-Cola? realme का मिला साथ, जानिए क्या है कंपनी का प्लान