आरिफ मोहम्मद खान के बयान पर डॉ. एसटी हसन का तंज, बोले- उनकी अक्ल पर पत्थर पड़ गए

मुगल गार्डन का नाम मुगलों ने नही अंग्रेजों ने रखा था -डॉ. एसटी हसन

आरिफ मोहम्मद खान के बयान पर डॉ. एसटी हसन का तंज, बोले- उनकी अक्ल पर पत्थर पड़ गए

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के जो भारत का खाता है वो हिंदू है...बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा मुगल गार्डन का नाम बदले जाने पर भाजपा पर तंज कसा है। डॉ. एसटी हसन ने कहा कि मुगल गार्डन का नाम मुगलों ने नहीं बल्कि अंग्रेजों ने रखा था। मगर केंद्र सरकार हर मुद्दे को सांप्रदायिकता के नजरिए से देखती है। 

'मुगल गार्डन का नाम बदलकर रखा गया अमृत उद्यान'
उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में ताज महल, कुतुब मीनार, लाल किला जैसी कई इमारतें है, जिनको मुगल शासकों ने बनाया है। केंद्र सरकार सभी पर बुलडोजर चलवाकर तोड़ दे और उनको नए सिरे से बनाए। फिर उनके नामकरण अपनी मर्जी से कर दे, ये तो भाजपा की तानाशाही है। बता दें कि केंद्र सरकार ने राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में स्थित मशहूर मुगल गार्डन का नाम बदलकर अमृत उद्यान रख दिया है। 

'राज्यपाल की अक्ल पर पत्थर पड़ गए'
वहीं केरल के आरिफ मोहम्मद खान के जो भारत का खाता है वो हिंदू है...बयान पर डॉ. एसटी हसन ने कहा कि राज्यपाल पद पर रहते हुए वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। शायद उनकी अक्ल पर पत्थर पड़ गए हैं कि वह इस तरह की बयानबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की बयानबाजी कर किसी और बड़े पद की तलाश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद: कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बने जिले के प्रभारी