बरेली: शादी से किया इनकार तो दे दी जान, GRP ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

बरेली: शादी से किया इनकार तो दे दी जान, GRP ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। महीना भर पहले बहेड़ी रेलवे स्टेशन के पास एक युवती ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी थी। महिला की शिनाख्त ग्राम मल्हपुर थाना बहेड़ी निवासी सरला देवी के रूप में हुई। बाद में महिला के पिता पोथी राम ने बरेली सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- बरेली के निगम कर्मी के बेटे की मिलक में बदमाशों ने मारी गोली, मौत

बताया कि शाही निवासी पवन पूरी नाम का युवक उनकी बेटी के नंबरों पर फोन कर परेशान करता था। जिसकी वजह से उनकी बेटी ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी। जीआरपी बरेली सिटी ने मामले की जांच शुरू की तो घटना वाले दिन कई बार आरोपी युवक की सरला से बात हुई थी। घटना से पहले भी काफी देर तक सरला की बात पवन से हुई थी। जिसके बाद बरेली सिटी जीआरपी ने रविवार को आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसको जेल भेजा गया है।

पूछताछ में आरोपी युवक ने जीआरपी को बताया कि सरला उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन उसकी शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। आरोपी की शादी तीन दिन पहले ही हुई है। जीआरपी अधिकारियों ने बताया कि युवती शादीशुदा थी लेकिन पति के साथ नहीं रहती थी। बरेली सिटी जीआरपी थाना प्रभारी पिंकी रानी ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- अजमेर में आला हजरत का सलाम पढ़ने पर बरेलवियों से मारपीट, कई घायल