खटीमा: मारपीट में एक घायल, आधा दर्जन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

खटीमा: मारपीट में एक घायल, आधा दर्जन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

खटीमा, अमृत विचार। ग्राम बिसौटा निवासी दीपक सिंह कन्याल ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि 29 जनवरी को वह जरूरी सामान लेने के लिए गांव की ही किराना दुकान पर जा रहा था। आरोप लगाया कि घर से स्कूटी से जैसे ही गांव के मुख्य मार्ग पहुंचा तो गांव बिसौटा का ही आरोपी युवक राजा उर्फ भोला अत्यधिक तेज गति से बाइक लेकर निकला।

तेज गति से अचानक बाइक से सामना होने पर वह घबरा गया जिससे स्कूटी अनियंत्रित हो गई। जैसे तैसे संभलकर आगे पहुंचा तो उक्त दोनों आरोपी बाइक सवार भी दुकान पर मिल गए तो उसने उनसे गांव की सड़क पर धीरे गाड़ी चलाने को कहा। इतने में राजा और उसका साथी काला ने हाथापाई पर उतर आए।

आरोपियों ने अपने साथियों लखविंदर, प्रिंस, बलजीत, गुरमेज, तारा के अलावा दो अन्य युवकों को भी बुला लिया। तलवार व लाठी डंडे से लैस होकर आए और उसे पीटने लगे। शोर सुनकर गांव के राजू सिंह बीच बचाव को आए तो हमलावर युवकों ने तलवार व डंडों से उस पर भी हमला कर दिया।

जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आईं। घायल राजू का सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी बिसौटा निवासी राजा, आरोपी काका, खटीमा के आरोपी लखविंदर, आरोपी प्रिंस, आरोपी बलजीत, आरोपी गुरमीत, आरोपी तारा व अन्य दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।