जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, काला झंडा दिखाने के बाद बवाल, चलाए गए पत्थर

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, काला झंडा दिखाने के बाद बवाल, चलाए गए पत्थर

पटना। बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर में सोमवार को असामाजिक तत्वों ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर पथराव किया।  कुशवाहा ने घटना के बारे में खुद बताया कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नयका टोला के पास कुछ लोग खड़े थे और जब उनका काफिला वहां से गुजर रहा था तभी असामाजिक तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया । उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार की शाम खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी। उन्होंने अपनी बात कहते हुए सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग भी किया है।

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि उनकी गाड़ी पर भी पथराव हुआ तब उनके साथ गए सुरक्षाकर्मियों ने वाहन को रोका और उन्हें पकड़ने की कोशिश की तब पथराव करने वाले मौके से फरार हो गए। जद (यू) नेता ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि किन लोगों ने उन पर पथराव किया है । उन्होंने कहा कि वह खुद इस घटना से हैरान और स्तब्ध हैं।

बक्सर से आरा पहुंचे थे कुशवाहा
बताया जाता है कि आरा के जगदीशपुर के पास कुशवाहा का जमकर विरोध किया गया। इस दौरान विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल मच गया। इसके बाद समर्थकों ने विरोध करने वालों को लाठी डंडों से पीट दिया। हमले में दो लोगों के सिर फट गए। उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से भोजपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम को लेकर आए थे।

काला झंडा दिखाने के बाद बवाल
यह घटना जगदीशपुर के नयका टोला के मोड़ के पास की है। कुशवाहा लौट रहे थे. कुछ लोग उनका स्वागत करने के लिए खड़े थे। तभी कुछ लोग विरोध करने भी पहुंच गए। उपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी के समीप काला झंडा दिखा दिया। इसके बाद कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वालों को जमकर पीटा।

ये भी पढ़ें- SC पहुंचा BBC की Documentary पर रोक का मामला तो बोले कानून मंत्री, 'इस तरह वे...',