काशीपुर में दो पक्षों में चले लाठी डंडे, महिला की मौत

काशीपुर में दो पक्षों में चले लाठी डंडे, महिला की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। दो पक्षो में विवाद के बाद चले लाठी डंडों में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। 

अल्ली खां काली बस्ती निवासी नसीम अहमद ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सोमवार शाम को बच्चे उसके एक रिश्तेदार जाहिद और उनकी पत्नी शमा निवासी ढेला बस्ती से मिलने के लिए उनके घर आ रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के ही रहने वाले एक व्यक्ति का हाथ उनके रिश्तेदार की मोटरसाइकिल पर लग गया। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। 

लोगों के समझाने पर उस समय तो आरोपी चला गया, लेकिन थोड़ी देर में आरोपी अपने परिजनों निवासी अल्ली खां काली बस्ती हजरत नगर के साथ एक राय होकर आ गए। कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही आरोपियों ने उसे, छोटे भाई फईम और मां रफीकन को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उनकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। मां की मौत होने पर आरोपी मौके से भाग गए। और साथ ही आरोपी ने भविष्य में मौका मिलते ही जान से मारने की धमकी दे गए। साथ ही कोई हिमायती आएगा तो उसके साथ भी यही व्यवहार होगा। 

बताया कि आरोपी नशे का आदी है। आरोपियों के जाने के बाद वह अपनी मां को लेकर सरकारी अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। नसीम ने कहा कि आरोपी बदमाश किस्म के लोग हैं। अब उनके परिवार को भी जान का खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः बाबा बनकर चरस तस्करी करते पकड़े गए राजस्थान के तस्कर - Amrit Vichar