Uttarakhand News: किच्छा विधायक ने समर्थकों के बीच मनाया 66वां जन्मदिन

Uttarakhand News: किच्छा विधायक ने समर्थकों के बीच मनाया 66वां जन्मदिन

किच्छा, अमृत विचार। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं किच्छा विधानसभा के कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़ का 66 वां जन्मदिन धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर विधायक बेहड़ का जोरदार स्वागत किया।

विधायक बेहड़ ने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के बीच 66 पौंड का केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर आवास विकास स्थित विधायक कार्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों की भारी भीड़ जुटना शुरू हो गई थी।

रुद्रपुर से किच्छा पहुंचे विधायक बेहड़ ने करीब 11:30 दीनदयाल चौक स्थित हनुमान मंदिर में बालाजी महाराज के चरणों में माथा टेका और क्षेत्र की खुशहाली एवं प्रदेश के चौमुखी विकास की प्रार्थना की। माथा टेकने के बाद कार्यालय पहुंचे विधायक बेहड़ का कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के बीच फूल मालाएं एवं शॉल पहनाकर जोरदार स्वागत किया। 

जन्मदिन कार्यक्रम से उत्साहित नजर आए विधायक तिलकराज बेहड़ ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि किच्छा विधानसभा की जनता ने जो प्यार व आशीर्वाद वोट के रूप में उन्हें देकर सेवा करने का मौका दिया है उस कर्ज को वह कभी नहीं अदा कर सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान विधायक के तमाम समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।