बरेली: बुलेट मोटरसाइकिल लेकर नहीं आई तो ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला

बरेली: बुलेट मोटरसाइकिल लेकर नहीं आई तो ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला

बरेली अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद की रहने वाली उमा वर्मा पत्नी शैलेंद्र वर्मा जो कि मोहल्ला चक महमूद, पुराना शहर, थाना बारादरी की रहने वाली हैं ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी शादी हिंदू रीति रिवाज से 4 फरवरी 2022 को शैलेंद्र वर्मा (निवासी-मोहल्ला कटरा बाजार, सब्जी मंडी कस्बा व थाना शाहवर, जिला कासगंज) से हुई थी।

ये भी पढे़ं- बरेली: बाबा ने अयूब खां चौराहे पर बने मंदिर पर किया अवैध कब्जा, नगर निगम ने हटाया

शादी में उमा के पिता ने समस्त घरेलू सामान और उपहार स्वरूप दिए लेकिन, उमा के ससुराल वाले उसके मां-पिता द्वारा दिए गए घरेलू सामान से खुश नहीं थे और पहली विदा में सभी बोले, तेरे मां-बाप ने सारा घरेलू सामान तो दिया लेकिन, बुलेट मोटरसाइकिल नहीं दी। अबकी विदा में जब आओ तो दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल लाना।

उमा जब पहली विदा में मायके आई तो ससुराल वालों द्वारा बुलेट मोटरसाइकिल दहेज में मांगने की बात उसने अपने मां-पिता को बताई। मायके वालों ने समझा बुझाकर उसे ससुराल भेज दिया। दूसरी विदा में जब उमा अपने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने कहा कि बुलेट मोटरसाइकिल तेरे मां बाप ने नहीं दी और सभी ताने मारने लगे। उमा को शारीरिक व मानिसक रूप से प्रताड़ित किया गया। उमा ने कहा कि उसके कोई भाई नहीं हैं। बुजुर्ग मां बाप हैं। बुलेट मोटरसाइकिल देने में असमर्थ हैं।

जिसके बाद ससुराल वालों ने 16 जनवरी 2023 को सुबह 10 बजे कमरे में बंद कर उमा को मारा पीटा और बोले, तेरा कोई नहीं है। मायका दूर बरेली में है। तेरे घर वालों ने दहेज भी नहीं दिया है। उमा को ससुराल वालों ने जान से मारने की धमकी दी और धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया और उमा के कपड़े, सामान और सारा स्त्रीधन रोक लिया। उमा ने इस संबंध में थाना बारादरी को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद गुरुवार को उमा ने एसएसपी से गुहार लगाई कि उसकी रिपोर्ट दर्ज की जाए।

ये भी पढे़ं- MLC Election Result : बरेली-मुरादाबाद स्नातक सीट के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी