Video : अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर किया डांस, लोगों को खूब पसंद आया

सलमान खान ने अक्षय कुमार के साथ इस गाने पर रील बनाया है और हुक स्टेप्स किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आया है

Video : अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर किया डांस, लोगों को खूब पसंद आया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर डांस किया है। अक्षय कुमार इन दिनों टाइगर श्राफ के साथ फिल्म 'सेल्फी' में काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म 'सेल्फी' का गाना 'मैं खिलाड़ी रिलीज हुआ है। अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'मैं खिलाड़ी' के टाइटल सॉन्ग को सेल्फी में रीक्रिएट किया गया है। 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का न्यू सॉन्ग जब से रिलीज हुआ है, तब से इस पर कई रील्स बने हैं। सलमान खान ने अक्षय कुमार के साथ इस गाने पर रील बनाया है और हुक स्टेप्स किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आया है।  

https://www.instagram.com/p/CoPm8azpq2Y/

फैंस को अक्षय और सलमान की केमेस्ट्री और डांस काफी पसंद आ रहा है। दोनों सुपरस्टार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि, जब मैं खिलाड़ी सलमान खान की इमेजिनेशन से कैप्चर किया जाए, उन्हें बीट समझाने में कुछ सेकंड ही लगे, फिर क्या भाई…बस धून नचाई। 

 बता दें, अक्षय और इमरान के अलावा फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी 'सेल्फी' फिल्म कॉमेडी-ड्रामा है। यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कार्डियो एक्सरसाइज करती आई नजर