बरेली: स्कूल की बस से कर रहे थे बाप-बेटे स्मैक तस्करी, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

बरेली: स्कूल की बस से कर रहे थे बाप-बेटे स्मैक तस्करी, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार। स्मैक तस्करों पर शिकंजा कसा तो तस्करों ने तस्करी के लिए नया पैंतरा अपना लिया। अबकी बार तस्करों ने मादक पदार्थों को खपाने के लिए एक स्कूल बस को जरिया बनाया। पिता-पुत्र दोनों को पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

फतेहगंज पश्चिमी पुलिस के अनुसार एक स्कूल की बस के जरिए बाप बेटे स्मैक की खेप की सप्लाई कर रहे थे। तस्करों को पकड़ने के लिए फतेहगंज पुलिस ने जाल बिछाया। टोल प्लाजा के पास स्कूल बस को आता देख उसे रोक कर तलाशी ली गई।

तलाशी में बैटरी के कवर में स्मैक मिली। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अनिल कुमार व शिवम बताया। बाप ड्राइवर है, बेटा कंडक्टर है। आरोपियों ने बताया कि लंबे समय से तस्करी का काम कर रहे हैं। स्कूल बस इसलिए चुना कि इसके जरिए किसी को शक नहीं होता है ना ही स्कूल बस कहीं रोकी जाती है। फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने दर्ज मुकदमे में एक स्कूल की बस नंबर को भी नामजद किया है। जिसके तहत अब स्कूल संचालक से भी पूछताछ होगी।

स्कूल के प्रबंधक का कहना है कि उनकी स्कूल की बस ड्राइवर और कंडक्टर लेकर जाते हैं। उसे मीरगंज में खड़ा कर देते हैं और सुबह बच्चों को लेकर स्कूल आते हैं। दोनों के अवैध कार्य से स्कूल का कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढ़ें- बरेली: अखिल भारतीय गौ रक्षा परिषद के पदाधिकारियों में रोष, डीएम को सौंपा ज्ञापन

ताजा समाचार