Ambedkarnagar Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंदा, पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

 Ambedkarnagar Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंदा, पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

अंबेडकरनगर/लखनऊ, अमृत विचार। यूपी के अंबेडकरनगर में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी है। मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। दुर्घटना में शामिल एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे और टांडा रोड कटारिया याकूबपुर के पास हाइवे पर एक ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक रौंदता हुआ बाइक को चला गया और चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजवाया।घायल बच्चे को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

तेज रफ्तार ट्रक ने एक हंसते खेलते परिवार की जिंदगी ही खत्म कर दी। अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार एक परिवार को अपने चपेटे में ले लिया जिससे परिवर के चार लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मालीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चितौना कला निवासी सुनील कुमार अपनी पत्नी रूमा और तीन बच्चों के साथ ससुराल दशरथपुर इल्तिफातगंज से वापस आ रहे थे, अभी ये कटारिया याकूबपुर के पास बाईपास हाइवे पर थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक इन सभी को रौंदते हुए फरार हो गया।

ट्रक की चपेट में आने से सुनील कुमार उनकी पत्नी व दो बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी जिला अस्पताल ले गयी जहां मृतकों को मर्चरी हाउस में भेजा गया जबकि घायल बच्चे की हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान मालीपुर थाना क्षेत्र के चितौना कला गांव  निवासी सुनील कुमार पुत्र बैजनाथ (32) ,रूमा पत्नी सुनील (30),रिशु पुत्री सुनील (10), रितिका पुत्री सुनील (7) वर्ष ,जबकि अश्विन पुत्र सुनील (5) वर्ष गंभीर रूप से घायल है।

सीओ सिटी सुरेश कुमार मिश्र ने  बताया कि मृतक सुनील कुमार अपनी ससुराल में वरीक्षा में शामिल होने गए थे। वह मोटरसाइकिल  पर पत्नी व बच्चों के साथ से जा रहे थे और रास्ते मे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गयी। अकबरपुर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि ट्रक फरार है। आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उसका पता लगाया जाएगा।

गांव में मचा हाहाकार
घटना की सूचना जैसे ही मृतक के गांव पहुंची वहां हाहाकार मच गया।बड़ी संख्या में जुटे लोग घटना की पुष्टि करते नजर आए।

यह भी पढ़ें:-गोरखपुर में बोले सीएम योगी- सबका संबल बन रही संवेदनशील सरकार

ताजा समाचार