किच्छा: 30 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्कर मोबाईल और नकदी के साथ गिरफ्तार

किच्छा: 30 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्कर मोबाईल और नकदी के साथ गिरफ्तार

किच्छा, अमृत विचार। थाना पुलिस ने 30 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हजारों की नकदी, 4 मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी आबकारी अधिनियम एवं एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा के दिशा निर्देशन में पुलभट्टा थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट, एसआई पवन जोशी, एएसआई प्रताप सुयाल, कांस्टेबल धर्मवीर सिंह, ललित चौधरी, महेंद्र सिंह, ललित कुमार, मनोज मेहरा की टीम ने सिरौली कला बंगाली कॉलोनी क्षेत्र से टीचर्स कॉलोनी, किच्छा निवासी वेद प्रकाश के कब्जे से 14 ग्राम स्मैक एवं विपिन कुमार से 10 ग्राम तथा आवास विकास कॉलोनी, किच्छा निवासी सुमंत श्रीवास्तव के कब्जे से 6 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की।

पुलभट्टा थाना परिसर में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यूपी के जिला बरेली अंतर्गत आटामांडा निवासी किसी गंगवार नामक व्यक्ति से स्मैक खरीदी जाती है। स्मैक तस्कर गंगवार स्मैक पहुंचाने बाइक से किच्छा आता है।

आरोपियों के अनुसार गिरोह का सरगना ननुवा के साथ मिलकर तीनों आरोपी मांग के अनुसार स्मैक मंगवाते हैं और फिर उसे फुटकर में बेचते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से 26 हजार की नगदी, 4 मोबाइल फोन, बीड़ी- माचिस तथा स्मैक पीने के लिए उपयोग में लाए जाने वाला पेपर बरामद किया है। सीओ ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के साथ ही बरेली के आटामांडा निवासी वांछित अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी है।