मोदी विदेश में भारतीयों के खिलाफ ही बोलते हैं: सुप्रिया श्रीनेत

मोदी विदेश में भारतीयों के खिलाफ ही बोलते हैं: सुप्रिया श्रीनेत

नई दिल्ली। कांग्रेस ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम करने को लेकर पार्टी नेता राहुल गांधी पर लगे आरोपों का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने सच बोला है और जो कुछ भी कहा है कांग्रेस उस पर खुली बहस के लिए तैयार है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गांधी ने जो कुछ कहा है कांग्रेस उन मुद्दों पर संसद में बहस के लिए तैयार है। 

उन्होंने भाजपा को इस मुद्दे पर बहस की चुनौती देते हुए कहा हिम्मत है तो सदन में चर्चा हो जाए और जब राहुल जी अडानी पर बोलें तो आप कांपते हाथों से पानी मत पीजिए। जब महंगाई पर बोलें तो आप लहसुन प्याज नहीं खाते कहकर भाग मत जाइए। जब बेरोजगारी पर बोलें तो पकौड़े तलने की बात न हो। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी विदेश जाते हैं। चाहे वह मॉस्को गये हों, टोरंटो गये हों, आबूधाबी गये हो, चीन गये हो,दक्षिण कोरिया जाते हों या कहीं भी जाते हैं तो कहते हैं कि देश में 70 साल में कुछ नहीं हुआ। क्या यह देश का मान बढाना है कि देश का सिर झुकाने का काम है। 

प्रवक्ता ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब विदेश में कहते हैं- भारत के लोग 2014 से पहले कहते थे कि क्या पाप किया इस देश में पैदा होकर। क्या तब वो देश का मान बढ़ा रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता चुनाव प्रचार के दौरान भ्रष्टाचार पर बोलते हैं लेकिन चुनाव खत्म होते ही भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर सरकार बनाते हैं और यहीं भाजपा का ये चाल चरित्र एवं चेहरा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गांधी के बारे में दिये बयान पर उन्होंने कहा  ठाकुर नफरत का सहारा लेकर मंत्री बने हैं। अनुराग ठाकुर को किसने कॉन्ट्रैक्ट दिया इस देश में हिंसा भड़काने का। वह दिल्ली में नफरती बयान देकर दंगे नहीं भडकाते तो वह राज्य मंत्री ही बने रहते।

ये भी पढे़ं- मेघालय में मंगलवार को एमडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी