राहुल के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है भाजपा : कांग्रेस 

राहुल के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है भाजपा : कांग्रेस 

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी नेता राहुल गांधी के लंदन में दिये बयान को भारतीय जनता पार्टी के नेता गलत तरीके से पेश कर सच को दबाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन सच को कभी छुपाया नहीं जा सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि भाजपा के नेता गांधी के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश कर रहे हैं और सच छिपाकर झूठ को प्रचारित कर रहे हैं। उनका कहना था कि श्री गांधी ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है भाजपा के नेता उसके ठीक उलट बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने लोगों को भाजपा के झूठ से बचने की सलाह देते हुए कहा , राहुल गांधी जी ने लंदन में भारत के लोकतंत्र को लेकर बेहद अहम बात रखी। लेकिन... हमेशा कि तरह भाजपा ने इसे जानबूझकर गलत तरीके से बताया। राहुल के वक्तव्य का शब्दशः अनुवाद किया है। उसे सुनें और समझें... भाजपा के झूठ से बचे।

' इस बीच कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने भी ट्वीट कर भाजपा पर हमला करते हुए कहा , जो लोग आज़ादी के आंदोलन को दबाने में विदेशियों की सहायता कर रहे थे, वो आज दुखी हो रहे हैं कि राहुल गांधी ने विदेश में उन्हें आइना दिखा दिया। अब की बार ट्रम्प सरकार करने वाले यह सुन लें कि भारत का एक एक नागरिक बाबा साहिब के संविधान की रक्षा करने में सक्षम है।

ये भी पढ़ें : अन्य कैदी की भांति सिसोदिया को जेल नियमावली के अनुसार मूलभूत चीजें दी गयी: तिहाड़ जेल प्रशासन