गाजियाबाद की महिला टैक्सी चालक की हत्या, रामपुर में मिला शव

गाजियाबाद की महिला टैक्सी चालक की हत्या, रामपुर में मिला शव

रामपुर, अमृत विचार। नोएडा और गाजियाबाद में टैक्सी चलाने वाली महिला का शव शुक्रवार शाम को पनवड़िया के पास कुछ लोगों ने नाले में देखा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को नाले से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी शिनाख्त पूनम के रुप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। हालांकि पुलिस उसकी मां के गाजियाबाद से आने का इंतजार कर रही है।

 सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पनवड़िया चौकी के पास शुक्रवार शाम को कुछ लोगों ने एक महिला का शव नाले में पड़ा देखा। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को बाहर निकाला। बाद में उसकी शिनाख्त गाजियाबाद की रहने वाली पूनम के रुप में हुई। जोकि टैक्सी चलाती थी। इस मामले में ताशका के रहने वाले ओमपाल नाम के एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रंसग का लग रहा है, मृतका की मां को पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है। जिसके बाद टैक्सी चालक की मां गाजियाबाद से चल दी है। हालांकि पुलिस को अभी तक अहम सुराग हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि पूनम नाम की महिला टैक्सी चालक का शव पनवड़िया के पास नाले में मिला है। इसकी एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। इसीलिए वह रामपुर आ गई थी, इस मामले में हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: नूरमहल पहुंचे फ्रांस के राजदूत, जोरदार स्वागत

Online Jobs Apply