Rubina Dilaik Photos : बालों में गुलाब, मांग में सिंदूर...इंडियन लुक में दिखीं रुबीना दिलैक, मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

Rubina Dilaik Photos : बालों में गुलाब, मांग में सिंदूर...इंडियन लुक में दिखीं रुबीना दिलैक, मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली। मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। रुबीना ने अपनी बहन की शादी में खूब एन्जॉय किया है। अब इस रॉयल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, इस दौरान रुबीना ने अपनी बहन को टक्कर देने में कोई कमी नहीं छोड़ी। फैंस रुबीना की दिलकश अदाएं देख दिल हार रहे हैं।

Rubina Dilaik  3

ज्योतिका की शादी के बाद से ही रुबीना के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच उन्होंने साड़ी में शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। गोल्डन कलर की चंदेरी सिल्क साड़ी में रुबीना किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। 

Rubina Dilaik  2

बालों में गुलाब का फूल, मांग में सिंदूर, गले में हैवी नैकपीस उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। इस शानदार इंडियन लुक के साथ उनकी प्यारी सी मुस्कान उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रही है।

Rubina Dilaik  1

रुबिना के मेकअप की बात करे तो उन्होंने लाइट मेकअप, रेड कलर की लिपस्टिक के साथ खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। साथ में उनके पति अभिनव के लुक की बात करें तो वह भी ब्लू और वाइट आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों  एक साथ परफेक्ट लग रहे हैं। 

Rubina Dilaik  4

रुबीना ने साड़ी के साथ गोल्डन कलर के ईयररिंग्स पहने हैं और अपने बालों का बन बना रखा है जो उनके लुक को खूबसूरत बना रहा है। रुबीना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Golden Glow ✨। फैंस उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Rubina Dilaik  5

ये भी पढ़ें :  Mouni Roy Photos : कलरफुल बिकिनी, कातिल अदाएं...समंदर की लहरों के बीच इतराईं मौनी रॉय, तस्वीरें वायरल