रायबरेली: अपनी शादी के लिए पिता को चिंतित देख बेटी ने फंदा लगाकर दे जान, परिजनों में कोहराम

रायबरेली: अपनी शादी के लिए पिता को चिंतित देख बेटी ने फंदा लगाकर दे जान, परिजनों में कोहराम

भदोखर (रायबरेली) अमृत विचार। अपनी जवान बेटी की शादी के लिए परेशान पिता का दर्द बेटी से सहा नहीं गया। उसने फांसी लगाकर जान दे दी है। बेटी के इस कृत्य से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे गोसाई मजरे झकरासी का है। जहां गांव के रहने वाले पूर्णमासी की बेटी रोशनी( 22 वर्ष) की शादी के लिए वह काफी समय से परेशान थे। उन्होंने कई जगह रिश्तों की बात चलाई। हर जगह कहीं न कहीं, किसी न किसी कारण से रिश्ता टूट जाता था। जवान बेटी की शादी को लेकर पिता काफी चिंतित रहते थे। 

पिता को परेशान देखकर बेटी उनके दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। गुरुवार की सुबह पूरा परिवार खेत में काम करने चला गया। घर में रोशनी अकेली थी। उसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।दोपहर बाद जब परिवार के लोग खेत से वापस घर पहुंचे तो रोशनी का शव फांसी के फंदे पर देखकर परिवार में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग उनके घर में एकत्र हो गए।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल राजेश सिंह ने बताया अपनी शादी के लिए पिता को परेशान देखकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: सड़क पार कर रहे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, महिला की मौत