हल्द्वानी: फूलचौड़ की नहर में अल्मोड़ा के व्यक्ति का शव, हादसा या हत्या...कई सवाल

हल्द्वानी: फूलचौड़ की नहर में अल्मोड़ा के व्यक्ति का शव, हादसा या हत्या...कई सवाल

हल्द्वानी, अमृत विचार। परिवार से अलग रह रहे अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति का शव गुरुवार दोपहर नहर में मिला तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शव को नहर से बाहर निकाल कर सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में मृतक के परिजनों का पता लगा लिया गया। रुद्रपुर से आए बेटे ने शव की शिनाख्त अपने पिता के रूप में की। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि किन परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत हुई। मृतक के सिर पर चोट का निशान मिला है। 
 

मूलरूप से जैंती अल्मोड़ा निवासी गोधन सिंह नेगी (58) हल्द्वानी में रामपुर रोड जीतपुर नेगी में पत्नी व बच्चों से अलग रहते थे और फूलचौड़ स्थित एक बेकरी में काम करते थे। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर लोगों ने फूलचौड़ स्थित करायल चतुर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के पास से गुजरी नहर में एक व्यक्ति के शव को तेज पानी के साथ बहते देखा। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने शव को नहर से बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी।

कुछ ही देर में टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं करा सकी। जिसके बाद शव को मॉर्चरी भेज दिया गया। इधर, पड़ताल में जुटी पुलिस को पता लगा कि मृतक की पत्नी और बेटा रुद्रपुर में रहते हैं। जिसके बाद पुलिस ने बेटे को घटना की जानकारी दी, लेकिन यह नहीं बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। खबर मिलते ही हल्द्वानी पहुंचे बेटे नितिन ने शव की गोधन (पिता) के रुप में शिनाख्त की। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मौत किन परिस्थितियों में हुई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की असल वजह सामने आएगी। 


तीन साल से परिवार से दूर रह रहा था गोधन
हल्द्वानी। बेटे नितिन ने बताया बताया कि वह रुद्रपुर स्थित एक कंपनी में काम करता है और अपनी मां दीपा के साथ रहता है। गोधन पिछले तीन साल से पत्नी व बच्चों से अलग रहकर हल्द्वानी में काम कर रहे थे। हालांकि बेटे ने यह नहीं बताया कि वह परिवार से अलग क्यों रह रहे थे। गोधन पिछले साल दिसंबर में पत्नी व बच्चों से मिलने रुद्रपुर गए थे और कुछ दिन रुककर भी आए थे। अभी होली पर नितिन उनसे खुद मिलने के लिए हल्द्वानी आया था।