बरेली : संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिला युवक, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

बरेली : संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिला युवक, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

बरेली,अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ पुलिस को एक युवक सेथल फाटक पर पड़ा मिला। पुलिस ने उपचार के लिए उसे सीएचसी सेंटर में भर्ती कराया। हालत ज्यादा सीरियस होने पर बरेली के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेब में रखे कागजात की मदद से युवक की शिनाख्त हो सकी। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जिला रामपुर के थाना मिलक के गांव गजियापुर का रहने वाले 20 वर्षीय दिलीप के पिता वीरेंद्र ने बताया कि पिछले 3 साल से नवाबगंज गांव खैरम के रहने वाले किशन पाल साडू के घर रहकर दिलीप बाल कटिंग का काम करता था। कल घर से खाना खाकर अचानक चला गया। सेथल फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर पुलिस को वह खून से लथपथ पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भेजा। जहां हालत ज्यादा सीरियस होने पर बरेली के जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां वीना का रो-रोकर बुरा हाल है। वह अपने पीछे परिवार में एक बेटी दो बेटे छोड़ गया।

शराब के नशे में किया सुसाइड
मृतक के परिजनों का कहना है उसका कुछ दिन पहले परिवार में किसी सदस्य से विवाद हो गया था। जिसको लेकर वह परेशान रहता था। इसके साथ ही वह शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में उसने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें : अवैध कॉलोनी में फूंके दो करोड़, हाल फिर भी बदहाल...इसलिए शहर बेहाल