‘ज्विगाटो’ के लिए फर्स्ट चॉइस थे कपिल शर्मा : नंदिता दास

‘ज्विगाटो’ के लिए फर्स्ट चॉइस थे कपिल शर्मा : नंदिता दास

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी निर्देशक नंदिता दास का कहना है कि फिल्म ज्विगाटो के लिये कपिल शर्मा उनकी पहली पसंद थे। नंदिता दास की फिल्म ‘ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा और सहाना गोस्वामी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कपिल शर्मा ने डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है।

‘ज्विगाटो’ एक आम आदमी की कहानी है जो कोविड-19 महामारी के दौरान अपनी नौकरी से हाथ धो बैठता है। इस वजह से वह फूड डिलीवरी बॉय की तरह काम कर रहा है। नंदिता दास ने बताया, मैंने कपिल शर्मा शो नहीं देखा है इसलिए मैं कपिल के बारे में ज्यादा नहीं जानती। 

एक दिन अचानक किसी अवॉर्ड शो की वीडियो क्लिप पर मेरी नजर कपिल पर पड़ी। जब मैंने ये क्लिप देखी, तो मुझे लगा की ये आदमी किसी ‘आम आदमी’ की तरह है। किसी आम आदमी के रोल के लिए कपिल मेरी फर्स्ट चॉइस हैं। इसकी बोल-चाल और बॉडी लैंग्वेज बिलकुल किसी आम आदमी जैसी है।

‘ज्विगाटो’ की हो रही तारीफ
बता दे की ज्विगाटो को देखने वाले कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। कई यूजर्स को ये फिल्म को इमोशनल राइड लगी है, जबकि कुछ कपिल की दमदार और दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस से हैरान हैं।

ये भी पढ़ें:- फिल्म 'इश्क' का फर्स्ट लुक रिलीज, खून में लथपथ दिखे प्रदीप पांडेय चिंटू-काजल राघवानी

ताजा समाचार

इजराइल का ईरान पर पलटवार, कैसे घरेलू राजनीति इजराइली कार्रवाइयों को निर्धारित कर रही है?
'राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी', गृह मंत्री अमित शाह का दावा
मथुरा पहुंचकर ईशा देओल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, मां हेमा मालिनी के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार
पेरिस ओलंपिक कोटा हासिल करने से एक जीत दूर विनेश फोगाट, ये खिलाड़ी एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर के सेमीफाइनल में
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड के नतीजे जारी, सीतापुर की शुभम वर्मा ने हाईस्कूल में किया टॉप, यहां क्लिक कर चेक करें रिजल्ट
अयोध्या: सड़क दुर्घटना में घायल हुए सपा नेता, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर