हल्द्वानी: चोरगलिया में कच्ची शराब और मुखानी वाले टुकटुक से परेशान

चोरगलिया और मुखानी थाने के निरीक्षण के लोगों ने एसएसपी से की शिकायत

हल्द्वानी: चोरगलिया में कच्ची शराब और मुखानी वाले टुकटुक से परेशान

थानों के वार्षिक निरीक्षण के साथ एसएसपी ने लोगों के साथ किया संवाद

हल्द्वानी, अमृत विचार। चोरगलिया में कच्ची शराब का धंधा और मुखानी वाले सड़कों पर दौड़ते बेहिसाब टुकटुक से परेशान हैं। ये मामला एसएसपी पंकज भट्ट के सामने उस समय आया, जब वह चोरगलिया और मुखानी थाने के वार्षिक निरीक्षण पर पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय जनता के साथ जनसंवाद भी किया। जनता की शिकायतें सुनीं और समाधान भी तलाशा। 

दोनों थानों में निरीक्षण में पूर्व एसएसपी पंकज भट्ट को सलामी दी गई। जिसके बाद उन्होंने हेल्पडेस्क का निरीक्षण किया, रजिस्टरों और हेल्पलाइन नंबर से प्राप्त समस्याओं और शिकायतों पर पुलिस के रिस्पॉन्स का आंकलन किया। थाना कार्यालयों के साथ साफ-सफाई भी देखी।

थाना मुखानी में डाक कार्यालय में अभिलेखों के अच्छे रख रखाव के लिए कांस्टेबल अनूप तिवारी को पुरस्कृत करने की बात कही। उन्होंने सीसीटीएनएस कक्ष में कनेक्टिविटी और ऑनलाइन अंकन की स्थिति ज्ञात की। मालखाने का जीपी लिस्ट से मिलान किया गया और लंबित वाहनों के निस्तारण के निर्देश दिए।

इस दौरान एसएसपी ने न सिर्फ शस्त्रों और उपकरणों का परीक्षण किया बल्कि अधिकारियों और कर्मचारियों से शस्त्र चलाकर दिखाने को भी कहा। उन्होंने कर्मचारियों के मॉडर्न बैरेक और मैस का निरीक्षण के दौरान संतुष्टि जाहिर की। उन्होंने थाना प्रभारियों को गर्मियों के सीजन में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने और भोजनालय में गुणवत्तापरक भोजन व पानी की व्यवस्था के निर्देश दिए।

निरीक्षण के बाद चोरगलिया में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों ने दानीबंगर में डिवाइडर पर रिफ्लेक्टर, उचित पार्किंग, कच्ची शराब व स्मैक पर अंकुश लगाने की मांग व सुझाव दिए। जबकि मुखानी में लोगों ने किरायदार सत्यापन, अवैध शराब, ई रिक्शा वालों द्वारा यातायात बाधित करने व सड़क दुर्घटना करने जैसे मुद्दों उठाए।

थानों में निरीक्षण के एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ लालकुआं संगीता, सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी, चोरगलिया थानाध्यक्ष भगवान महर, मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा, आशुलिपिक चंद्रशेखर भट्ट, वाचक दान सिंह मेहता आदि थे। 

 

ताजा समाचार

बहराइच: दुलारपुर के टोल प्लाजा से जनता को हो रहा नुकसान, समस्या भांप विधान परिषद सदस्य ने केंद्रीय सड़क मंत्री को भेजा पत्र 
पीलीभीत: लापरवाही...बिना पोस्टमार्टम कराए ही दफना दिए गोवंश के शव, मौत की वजह भी नहीं जानी, जानिए पूरा मामला
पीलीभीत: डकैती में एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली, जानिए पूरा मामला 
लखनऊ: सफाईकर्मियों की सेहत के लिए बीबीएयू फिक्रमंद, बनाई अनोखी किट, अब बिना छुए कूड़ा बिन सकेंगे sweeper!
NIA ने 2022 के विस्फोट मामले में 8 TMC नेताओं को तलब किया, पार्टी बोली- भाजपा की साजिश...
लखनऊ: Mukhtar Ansari की मौत के बाद UP में High Alert, ADG अमिताभ यश बोले- प्रदेश में शांति कायम