मुरादाबाद: 50 रुपये के लिए देवर ने भाभी को मारा चाकू, इलाज के दौरान मौत

मुरादाबाद: 50 रुपये के लिए देवर ने भाभी को मारा चाकू, इलाज के दौरान मौत

मुरादाबाद, अमृत विचार: मझोला थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर देवर ने 50 रुपये की खातिर भाभी पर चाकू से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं महिला को बचाने आये पिता पर भी युवक ने हमला किया। घायल महिला की रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। 
थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर में अहमद अली का परिवार रहता है।

अहमद अली का बड़ा बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे मानसिक रूप से कमजोर सुब्हान अपनी मां चंदा से सिगरेट खरीदने के लिए 50 रुपये मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद सुब्हान मां से झगड़ा करने लगा। घर में शोर होता देख अहमद अली के दूसरे बेटे उस्मान की पत्नी आरिफ बीच में बोल पड़ी और उसने सास का पक्ष लिया।

इस पर मानसिक रूप से कमजोर देवर नाराज हो गया और घर में रखा चाकू लेकर आ गया। भाभी आरिफा जब तक कुछ समझ पाती, उससे पहले ही सुब्हान ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर अहमद अली उसे बचाने दौड़ा तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया। आनन-फानन में घायल आरिफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि आरोपी को कमरे में बंद कर दिया।

हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने आरिफा को हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिवार वाले नया मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान आरिफा की उपचार के दौरान मौत हो गई। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मानसिक रूप से कमजोर युवक ने पैसों को लेकर अपनी भाभी पर चाकू से हमला किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - मुरादाबाद : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे कर्मचारी, बिजली संकट से मिली निजात