बरेली: 43 बीघे में बन रही पांच अवैध कालोनियों में चला बीडीए का बुलडोजर

बदायूं रोड पर अवैध निर्माण पर की गई कार्रवाई

बरेली: 43 बीघे में बन रही पांच अवैध कालोनियों में चला बीडीए का बुलडोजर

बरेली, अमृत विचार : बदायूं रोड और लाल फाटक रोड पर 43 बीघे में बन रही पांच अवैध कॉलोनियों के निर्माण को बीडीए ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। बीडीए ने विरोध करने पर एक बिल्डर के खिलाफ सुभाष नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम में शामिल सहायक अभियंता अनिल कुमार, अवर अभियंता रमन कुमार व अजय शर्मा आदि ने बदायूं रोड पर अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें - बरेली: रास्ते में खोदाई से लगे जाम में फंसी दो एंबुलेंस, मरीजों की हालत बिगड़ी

बदायूं रोड पर जुए की पुलिया के निकट बीडीए की स्वीकृति के बिना अजय यादव द्वारा अवैध कालोनी निर्माण में सड़क, भूखंडों का चिन्हाॅकन, साइट आफिस आदि कार्य किया जा रहा था। इसके विरुद्ध सुभाष नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

महेशपुर ठाकुरान में विपिन चौहान एवं साथियों द्वारा 8000 वर्गमीटर क्षेत्रफल में अवैध कालोनी में सड़क, विद्युत पोल, बाउन्ड्रीवाल, बदायूं रोड पर ही महेश गुप्ता द्वारा लगभग 5 बीघा क्षेत्रफल में, अजय यादव द्वारा लगभग 5000 वर्गमीटर क्षेत्रफल में अवैध रूप से निर्माण/ विकास कार्य करते हुए सड़क, नाली, बाउन्ड्रीवाल आदि कार्य किया जा रहा था। बीडीए ने सभी पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। बीडीए वीसी जोगिन्दर सिंह ने कहा है कि प्राधिकरण क्षेत्र में अवैध निर्माण नहीं होने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - बरेली: मालगाड़ियां ने सुस्त की ट्रेनों की रफ्तार, कई घंटे देरी से पहुंची