रायबरेली: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, चोरी के मामले में चल रहे थे फरार 

रायबरेली: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, चोरी के मामले में चल रहे थे फरार 

अमृत विचार, सलोन, रायबरेली। चोरी के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मुठभेड़ सोमवार की रात सलोन-ऊंचाहार मार्ग पर हनुमानगंज नहर पुलिया के पास हुई है।

बता दें कि क्षेत्र में विगत दिवस हुई चोरी के मामले में शिव पटेल निवासी अतागंज मजरे उसरी गुजरी और अनुज पासी निवासी उसरी फरार चल रहे थे। जिनकी पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी। पुलिस का दावा है कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार की रात दोनों बदमाशों को हनुमानगंज नहर पुलिया के पास घेरा गया। पुलिस से बचने के लिए दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी और वह मौके पर गिर गए। उसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस और ढाई सौ मीटर चोरी का तार तथा एक पिकअप बरामद हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि घायल हुए दोनों बदमाश खतरे से बाहर है। उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- फतेहपुर: सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता की मौत भतीजा घायल हालत नाजुक

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याकांड : अतीक के बेटों के खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद