हल्द्वानी: जगदम्बा नगर में खराब नलकूप को जल्द ठीक करने की मांग

लोगों से जल संस्थान के सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

हल्द्वानी: जगदम्बा नगर में खराब नलकूप को जल्द ठीक करने की मांग

हल्द्वानी, अमृत विचार। जगदम्बा नगर वार्ड 8 में स्थापित नलकूप पिछले पांच दिनों से खराब है। जिस कारण वार्ड वासियों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने जल संस्थान के अधिकारियों से नलकूप को जल्द ठीक करने की मांग की है।

 मंगलवार को पानी की समस्या से जूझ रहे लोग कांग्रेस नेता सौरभ भट्ट के नेतृत्व में तिकोनिया स्थित जल संस्थान कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने अधिशासी अभियंता की गैर मौजूदगी में सहायक अभियंता रविंद्र कुमार को समस्या से अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा।

भट्ट ने कहा कि वार्ड में लगे नलकूप की मोटर आए दिन खराब होती रहती है। जिससे लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ता है। उन्होंने मोटर खराब होने की स्थिति में गौला का पानी वार्ड में देने की व्यवस्था करने की मांग की। कहा कि अगर जल्द ही पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वार्डवासी विभाग में तालाबंदी व धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

जिस पर सहायक अभियंता ने एक-दो दिन में नलकूप की मोटर को ठीक करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में सौरभ भट्ट, विमल पांडे, श्रीकृष्ण भट्ट, नवीन जोशी, नरेश फुलारा, युगल महतोलिया, दामोदर महतोलिया, अनिल नेगी, बद्रीदत्त पनेरु, महेश पांडे, पानदेव रुवाली आदि शामिल थे।