लखीमपुर-खीरी: जबरन ऑटो में बिठाया, फिर घर ले जाकर किया दुष्कर्म

लखीमपुर-खीरी: जबरन ऑटो में बिठाया, फिर घर ले जाकर किया दुष्कर्म

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने आटो चालक ने जबरन पहले अपने आटो में बिठाया, फिर उसको पूरे शहर में घुमाने के बाद अपने घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।  पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ऑटो चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

पीड़िता के भाई ने बताया कि घटना 21 मार्च दोपहर करीब 12 बजे की है। उसकी 17 वर्षीय बहन दवा लेने व कपड़े खरीदने के लिए बाजार गई थी। गढ़ी रोड ब्रज भवन के पास रहने वाले एक ऑटो चालक ने उसे जबरन अपने ऑटो में बिठा लिया। विरोध करने पर आटो किशोरी को धमकी दी। आरोप है कि लड़की को लेकर आटो चालक अपने घर के दरवाजे पर पहुंच गया। किशोरी चीख रही थी, जिस पर मुंह दबाकर उसे अपने छोटे भाई की मदद से  घर के अंदर कर लिया। उसके बाद उसने छोटे भाई को घर से बाहर भेज दिया। भाई ने तहरीर में आरोप लगाया है कि आरोपी चालक ने दरवाजा बंद कर लिया। उसकी बहन की नंगी फोटो और वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर मारपीट भी की। आरोपी ने धमकी देकर कहा कि पुलिस के पास जाओगी तो भी कुछ नहीं कर पाओगी। दुष्कर्म करने के बाद यह भी धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह तेजाब डालकर जला देगा।

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी ऑटो चालक और उसके भाई के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी और उसके भाई की तलाश की जा रही है।-चंद्रशेखर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली सदर

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: पुलिस ने मारा छापा, नकली आरओ और पार्ट्स बरामद, एक दुकानदार गिरफ्तार