अब तक गाड़ी क्यों नहीं पलटी, Broo...यमलोक से पूछ रहा विकास दुबे ... बाहुबली अतीक पर सोशल मीडिया ने ली मौज

अब तक गाड़ी क्यों नहीं पलटी, Broo...यमलोक से पूछ रहा विकास दुबे ... बाहुबली अतीक पर सोशल मीडिया ने ली मौज

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से सड़क मार्ग से गाड़ी से विशेष सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है। उसे नैनी जेल में रखा जाएगा। 28 मार्च को एक बेहद अहम मामले में प्रयागराज कोर्ट अतीक की मौजदूगी में एक फैसला सुनाने वाली है। वहीं, अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से गाड़ी से विशेष सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है। दोनों की ही मंगलवार अपहरण मामले में गवाही होनी है।  इस बीच, ट्विटर पर हैशटैग #AtiqAhmed, #Prayagraj और #अतीक़अहमद से प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई हुई है। लोग मजेदार मीम्स के जरिए बता रहे हैं कि इस वक्त बाहुबली अतीक के मन में क्या चल रहा होगा।

बता दें कि अतीक ने साबरमती जेल से निकलते ही कहा था कि उसे डर है कि कोर्ट की आड़ में यूपी पुलिस उसका एनकाउंटर करने वाली है। घबराए बाहुबली ने यह भी कहा था कि उसे पुलिस का पूरा प्रोग्राम मालूम है। वो उसकी हत्या करना चाहते हैं। अब जब बाहुबली अतीक का काफिला प्रयागराज के बिल्कुल पास है, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर विकास दुबे और अतीक से जुड़ी मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग बॉलीवुड फिल्मों के सीन का इस्तेमाल कर बाहुबली अतीक पर बड़े क्रिएटिव अंदाज में मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। लोग विकास दुबे के हवाले से बड़े ही रोचक अंदाज में पूछ रहे हैं- अब तक गाड़ी पलटी क्यों नहीं। 

गौरतलब है कि 2020 में गैंग्स्टर विकास दुबे को पकड़ने गए डीएसपी समेत आठ पुलिसकर्मी बदमाशों की गोलीबारी में शहीद हो गए थे। इसके बाद विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से दबोचा गया था। जहां से यूपी लाने के क्रम में पुलिस की गाड़ी पलट गई और एनकाउंटर में गैंग्स्टर विकास दुबे मारा गया।

गुजरात की साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद को लेकर लौट रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के काफिले के पीछे एक कार में उनकी बहन और वकील भी चल रहे हैं जिसका वीडियो सामने आया है। अतीक की बहन आयशा नूरी ने कहा, हम हर फैसला मानने को तैयार हैं, हम उनकी (अतीक अहमद) सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

उमेश पाल अपहरण केस में 28 मार्च को प्रयागराज की एक अदालत में गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पेशी से पहले उमेश की पत्नी जया पाल ने अतीक और उसके भाई के लिए फांसी की सज़ा की मांग की है। उन्होंने कहा, अतीक को फांसी की सज़ा मिले नहीं तो उसका अगला टार्गेट मैं भी हो सकती हूं।

माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस द्वारा गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जाने के दौरान सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी में पुलिस का काफिला थोड़ी देर के लिए रुका। इस दौरान पत्रकारों के सवाल 'डर लग रहा है क्या' पर अतीक ने कहा, काहे का डर?' वहीं, अतीक को इस दौरान पुलिस वाहन से उतरते देखा गया।

हादसे का शिकार होने से बची अतीक अहमद की वैन  
वहीं अतीक के कफीला से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है। वायरल वीडियो के मुताबिक मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अतीक अहमद की वैन हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। 

काफिला जब शिवपुरी से गुजर रहा था तो अतीक के वैन से एक गाय टकरा गई। वैन ड्राईवर की सूझबूझ के चलने से कोई हादसा नहीं हुआ। आम तौर पर इस तरह की घटनाओं में अक्सर बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

बता दें कि आज रात अतीक को नैली जेल में रखा जाएगा। कल प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी होगी। उमेश पाल किडनैपिंग केस में कल प्रयागराज कोर्ट में अतीक की पेशी है। अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली कोर्ट से प्रयागराज लाया जा रहा है। 

यूपी पुलिस की एक टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। सोमवार को सुबह करीब 6.30 बजे खरई चेकपोस्ट से अतीक के काफिले ने शिवपुरी में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ मिनिट के लिए रुका।

अतीक अहमद यहां वैन से निकलकर पेशाब करने के लिए गया था। वैन से उतरते वक्त जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि उन्हें किसी तरह का डर लग रहा है क्या तो पहले तो अतीक खामोश रहा, लेकिन बार बार पूछने पर उसने कहा कि 'काय का डर’। 

 

 

ये भी पढ़ें : माफिया अतीक अहमद को लेकर महोबा पहुंचा पुलिस का काफिला, बहन को सता रहा भाई के एनकाउंटर का डर