किच्छा: मोबाइल पर आत्महत्या का मैसेज छोड़कर युवक लापता 

किच्छा: मोबाइल पर आत्महत्या का मैसेज छोड़कर युवक लापता 

किच्छा, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में मोबाइल पर मैसेज भेजने के बाद 18 वर्षीय युवक लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कोई सुराग न लगने के बाद परिजनों ने कोतवाली पुलिस को युवक की गुमशुदगी दर्ज करावाई है।

कोतवाली पुलिस को दी सूचना में वार्ड नंबर 14, बोरिंग गली, किच्छा निवासी जाकिर हुसैन ने बताया कि उनका 8 वर्षीय पुत्र आबिद ने बुधवार की सुबह अपने चचेरे भाई शफीक के मोबाइल पर मैसेज भेजकर आत्महत्या करने की बात कही और मोबाइल बंद करने के बाद आबिद लापता हो गया।

मोबाइल पर भेजे संदेश में कहा कि वह बुरी तरह से घिर चुका है और उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। कहा कि टेंशन की वजह से वह कई दिनों से सो नहीं पा रहा है और वह अपनी मर्जी से ऐसा कर रहा है और किसी को भी इसके लिए दोष न दिया जाए।

उसने अपने चाचा से अपने माता पिता का ध्यान रखने की गुजारिश करते हुए कहा कि अगर उसकी बॉडी मिल जाए तो उसे दफना दिया जाए और शव न मिलने पर भी उसे जिंदा न समझा जाए। आबिद ने सभी से माफी मांगते हुए अपना ख्याल रखने की भी गुजारिश की है। संदेश मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने लापता आबिद की खोजबीन शुरू कर दी है।