Brij Bhushan Singh से बोले- कांग्रेस के लोकल नेता भी मेरे साथ, अखिलेश को कहा- धन्यवाद

Brij Bhushan Singh से बोले- कांग्रेस के लोकल नेता भी मेरे साथ, अखिलेश को कहा- धन्यवाद

लखनऊ। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताते हुए WFI के प्रमुख और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इस्तीफा देना उनके लिए कोई बहुत बड़ी बात नहीं है, किन्तु वह अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं देंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

अखिलेश को लेकर भाजपा सांसद ने कहा, "यूपी की जो अन्य पार्टियां है, जिसमें विशेषकर आपका इशारा सपा है। सपा के नेता अखिलेश यादव हैं वो मुझे बच्चपन से जानते हैं और ज्यादातर पहलवान यूपी के अंदर वो ऐसे समाज से आते हैं जो समाजवादी विचारधारा से आते हैं। अगर यूपी में दस हजार बच्चे पहलवानी करते हैं तो उसमें आठ हजार ऐसे हैं जो समाजवादी परिवार से हैं और उन सबको पता है कि हमारे नेताजी कैसे हैं।"

 इसके अलावा बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, " यूपी के हर नेता को पता है, कांग्रेस के भी नेता को पता है कि नेताजी कैसे हैं। सबको पता है और सब एक-दूसरे को जानते हैं। देवरिया से लेकर लखीमपुर तक सब एक-दूसरे को जानते हैं कि कौन क्या है। मैं अखिलेश यादव का धन्यवाद करूंगा। जब प्रियंका गांधी बैठकर बिना सोचे समझे आरोप लगा रही हैं और कांग्रेस के लोकल नेता भी मेरे साथ हैं।" 

यह भी पढ़ें:-बरेली: बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया गलत इलाज का आरोप