लखनऊ: चलती कार से युवती को किया अगवा, देह व्यापार की आशंका, जानें पूरा मामला

कैब ड्राइवर की पिटाई कर बदमाशों ने लूट कार, शादी समारोह में शामिल होने आए थे तीन युवक

लखनऊ: चलती कार से युवती को किया अगवा, देह व्यापार की आशंका, जानें पूरा मामला

लखनऊ/अमृत विचार। गौतमपल्ली थाना क्षेत्र अन्तर्गत जियामऊ पेट्रोल पम्प के समीप गुरूवार देर रात तीन युवकों ने एक कैब ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर कार लूट ली। इसके बाद युवकों ने सरेराह एक युवती को चलती गाड़ी से अगवा कर लिया। हालांकि कैब ड्राइवर की सूचना पर पुलिस ने नंबर प्लेट के आधार पर तीन युवकों और युवती को हिरासत में लिया है। आशंका जताई जा रही है कि यह प्रकरण देह व्यापार से जुड़ा है। जिसमे रुपयों के लेनेदेने के विवाद के बाद मुजफ्फरनगर के युवकों ने युवती को सरेराह चलती गाड़ी से अगवा किया है।

गौतमपल्ली प्रभारी निरीक्षक सुधीर अवस्थी ने बताया कि कैब ड्राइवर आशीष ने देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर कार लूट की सूचना दी थी। अशीष ने पुलिस को बताया कि रात एक बजे एक युवती ने गोमतीनगर के हयात होटल से एयरपोर्ट के लिए कैब बुक की थी। वह युवती को लेकर एयरपोर्ट जा रहा था। रास्ते में जियामऊ पेट्रोल पंप के पास तीन युवकों ने उसे रोक लिया। 

अशीष के विरोध करने पर युवक मारपीट करने लगे। इसके बाद युवक कैब सहित युवती को अपने संग लेकर चले गए। युवती भी लगातार विरोध कर रही थी। इसके बाद आशीष पुलिस कंट्रोल रूम पर युवती के अपहरण और कार लूट की सूचना दी। हालांकि पुलिस ने कैब की नंबर प्लेट के आधार पर मुजफ्फरनगर के तीन युवक और एक युवती को पकड़ा है। 

साथ लूट की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि ये युवक एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। जहां देह व्यापार से जुड़ी इस युवती से लेनदेन के विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस टीम चारों लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पुलिस के लिए छलावा साबित हो रही शाइस्ता, डीजीपी मुख्यालय कर रहा मामले की मॉनिटरिंग

ताजा समाचार

सुलतानपुर: पूर्व विधायक ने विशेष कोर्ट में दर्ज कराया बयान, 10 साल पुराने मामले में लेखपाल ने दर्ज कराया था केस 
गोंडा: इटियाथोक के बेंदुली व करुआपारा गांव में तेंदुए से दहशत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, वन विभाग का दावा तेंदुआ नहीं...
रुद्रपुर: डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के 6 घंटे बाद डाली सरबजीत ने FB पर पोस्ट, बताई हत्या की वजह
वाराणसी: 'अब हम होली मनाएंगे...', मुख्‍तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी
अकारण बच्चे का परित्याग करना दंडनीय अपराध: सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष 
Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस