हल्द्वानी: एक तो गर्मी ऊपर से बिजली कटौती, लोगों का चढ़ा पारा...पहुंचे बिजली दफ्तर

हल्द्वानी: एक तो गर्मी ऊपर से बिजली कटौती, लोगों का चढ़ा पारा...पहुंचे बिजली दफ्तर

हल्द्वानी, अमृत विचार। हल्द्वानी में पानी की किल्लत के बाद अब बिजली कटौती से लोगों का बुरा हाल है। हल्द्वानी शहर के ज्यादातर इलाकों में लो वोल्टेज और बिजली कटौती की समस्या लोगों के लिए परेशानी बनते जा रही है। लिहाजा आक्रोशित लोगों ने आज विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता कार्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और शहर में लो वोल्टेज औरअघोषित विद्युत कटौती से निजात दिलाने की मांग की।

 यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत साहू के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों ने कहा कि उनके क्षेत्र में लगातार लो वोल्टेज और बिजली कटौती हो रही है, इस वजह से पानी की सप्लाई भी बंद है ऐसे में भीषण गर्मी में बच्चों से लेकर बुजुर्गों को काफी परेशानी हो रही है लिहाजा भरी दोपहरी में वह बिजली विभाग में प्रदर्शन करने को मजबूर हैं।

वहीं बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता विनोद कुमार पांडे ने कहा कि जिन इलाकों में फॉल्ट आया है जल्दी उनको दुरुस्त कर दिया जाएगा साथ ही विद्युत विभाग द्वारा प्रयास किया जाता है कि कम से कम बिजली कटौती हो यदि कहीं लाइनों में कार्य या फॉल्ट होता है तो उसमें काम करने के लिए बिजली कटौती की जाती है।