Kashipur News : बुरी नीयत का खुलासा होने से पहले घोट दिया गला, मामले की ऐसे खुली परत, जानें पूरा मामला  

Kashipur News : बुरी नीयत का खुलासा होने से पहले घोट दिया गला, मामले की ऐसे खुली परत, जानें पूरा मामला  

काशीपुर, अमृत विचार। बीते दिनों हुई रिटायर बीडीओ की पत्नी मुन्नी देवी की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। आरोपी ने महिला की हत्या कर आत्महत्या दर्शाने का प्रयास किया था। महिला की हत्या बदनियती के कारण आरोपी ने की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे का आदी है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। 

रविवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि 15 मई की दोपहर को भगवंतपुर धनौरी स्थित एक आम के बाग में सेवानिवृत्त बीडीओ चंद्रिका प्रसाद की पत्नी मुन्नी देवी का शव पेड़ से लटका मिला था। पोस्टमार्टम में मुन्नी देवी की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाकर आत्महत्या दर्शाने की बात सामने आई थी। 

वहीं, परिजनों ने भी हत्या किये जाने की आशंका जताई थी। मामले में मृतका के पुत्र नागेन्द्र कुमार यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। घटना के अनावरण के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई थीं। जिसमें पुलिस ने सर्विलांस व बाग की ओर जाने वाले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए एक संदिग्ध युवक 21 वर्षीय मनोज सिंह उर्फ विनोद को चिन्हित किया। 

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि घटना वाले रोज वह अपने खेत पर जा रहा था, तो वहां मुन्नी देवी वहां घास काट रही थी, उसने कहा कि यहां खेत में दवाई डाली गई है। घास आम के बगीचे से काट लो। 

जिसके बाद वह नशे का आदी होने के कारण बदनीयति से मुन्नी देवी के पीछे आम के बाग में पहुंच गया और महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती का प्रयास करने लगा। तो मृतका के मना करने पर उसने महिला का गला दबाकर मार दिया और मृत्यु को आत्महत्या दिखाने के लए उसे आम के पेड़ की टहनी से लटका दिया। खुलासे के दौरान एसपी अभय सिंह, सीओ वंदना वर्मा व कोतवाल मनोज रतूड़ी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- रुद्रपुर: जिले में बीस दिनों में तोड़े 590 अतिक्रमण, 3832 का किया सत्यापन

ताजा समाचार