रामपुर: तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, तीन की मौत

रामपुर: तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, तीन की मौत

रामपुर/ बिलासपुर, अमृत विचार। हाईवे पर तेज रफ्तार ने एक बार फिर अपना कहर ढाया और तीन घरों के चूल्हों को ठंडा कर दिया। मामला कोतवाली की रुद्र बिलास चौकी क्षेत्र का है। जहां नैनीताल हाईवे पर स्थित अपैक्स कालेज के सामने सोमवार की सुबह करीब 7:30 बजे नगर से रुद्रपुर की ओर जा रही खाली ट्रैक्टर ट्राली में दिल्ली से रुद्रपुर जा रहे अनियंत्रित एक कंटेनर ने टक्कर मार दी।

 इसके बाद कंटेनर हाईवे किनारे बिजली की हाईटेंशन लाइन के खंभे से जा टकराया। मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली में सवार चालक अनीश (32) पुत्र महमूद हसन निवासी ग्राम मुंशीगंज स्वार तथा उसका भाई खलील अहमद,  इसी गांव का ही फुरकान पुत्र आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। 

जहां गंभीर रूप से घायल अनीश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा अन्य दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि मौके पर ट्रैक्टर ट्राली सवार स्वार थाना क्षेत्र के ग्राम मिलक माहेश्वरी निवासी हरिचंद (31) पुत्र रामप्रसाद व इकरार (32) पुत्र निसार निवासी मिलक माहेश्वरी स्वार की मौके पर ही मौत हो गई। 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी नवाब सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शवों को कब्जे में कर मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। मौके पर तमाम लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने जेसीबी के जरिए कंटेनर को बिजली के खंभों से अलग किया। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: बारात में आई युवती से डीजे पर डांस कर रहे युवकों ने की छेड़खानी