बुलंदशहर: पेशी पर आये युवक पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर: पेशी पर आये युवक पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोर्ट में तारीख पर आए एक युवक को न्यायालय के बाहर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध असलाह बरामद कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि गत दिनों थाना नर्सेना क्षेत्र के गांव करियारी में दो पक्षों में शराब पीकर मारपीट हो गई थी इस दौरान मलखान नामक एक व्यक्ति की मृत्यु भी हो गई थी।

मलखान की मौत पर राजेश तथा उसके पुत्र सनी बंटी व जॉनी को दूसरे पक्ष ने आरोपी बनाया था। सनी के जमानत पर आने के बाद वह आज कोर्ट में तारीख पर आया था तथा कोर्ट से बाहर मिठाई की दुकान पर बैठा हुआ अपने अधिवक्ता का इंतजार कर रहा था कि तभी मेहर सिंह पुत्र अमीचंद ने गोली चला दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पीड़ित सनी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

उधर सनी पर हमला करने वाले आरोपी मेहर सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त अवैध असलाह भी बरामद कर लिया है। गोली चलने से न्यायालय परिसर आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई तथा आनन-फानन में बाजार बंद हो गए। एसएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: नाबालिग युवती से किया दुष्कर्म, फिर जबरन कराया गर्भपात