बरेली: शादी का मंडप छोड़ दूल्हा फरार, दुल्हन ने पीछा कर बस में दबोचा

बरेली: शादी का मंडप छोड़ दूल्हा फरार, दुल्हन ने पीछा कर बस में दबोचा

बरेली, अमृत विचार। प्यार का परवान चढ़ने के बाद अग्नि को साक्षी मानकर दुल्हन के साथ फेरे लेने के दौरान दूल्हे का मूड बदल गया और वह फिर मंडप से उठकर चल दिया। इसके बाद वह मंदिर से फरार हो गया। दूल्हे को वहां से जाने की खबर पर दूल्हे की तलाश में दुल्हन भी दौड़ पड़ी और उसे पकड़ कर वापस ले आई। बता दें बरेली से यह अलग तरह का मामला सामने आया है।

शहर के पुराना शहर में रहने वाली युवती का ढाई साल पहले बदायूं के बिसौली निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने मरने का वादा किया। इस दौरान लड़की के परिजनों को इसका पता चल गया। बदनामी के डर से युवती के परिजनों ने शादी करने को कहा। जब युवती ने अपने प्रेमी को यह बात बताई तब वह शादी को तैयार हो गया।

रविवार की रात आपसी सहमती से भूतेश्वरनाथ मंदिर में शादी का मंडप सजाया गया। शादी की तैयारी शुरू हो गई। दुल्हन और दूल्हा दोनों सज सवर कर शादी के मंडप पर पहुंचे। लेकिन कुछ ही देर में दूल्हा मंडप से फोन पर बात करते हुए उठ गया और वह वहां से भाग गया। दुल्हन को इसका पता लगा तो उसने बहादूरी दिखलाते हुए युवक का पीछा किया और बस अड्डे पहुंची, लेकिन दूल्हा बस में बैठ कर निकल गया था। 20 किलो मीटर तक पीछा करने के बाद वह दूल्हे को बस में पकड़ पाई और बस से उतार कर अपने साथ ले आई।

इस दौरान दूल्हे ने बताया कि वह अपनी मां को लेने जा रहा था। उसके बाद शादी करता। लेकिन दुल्हन नहीं मानी और मंदिर परिसर में सजे मंडप पर ले जाकर दोनों ने साथ फेरे लेकर शादी की।

ये भी पढ़ें- बरेली: आग से बचाव के लिए जन-जन को जागरूक करेंगे सिविल डिफेंस के वार्डन

ताजा समाचार

सीतापुर: 4 दिन से लापता महंत का टुकड़ों में कटा बोरे में भरा मिला शव, हरदोई से परिक्रमा मेले में आये थे महंत
बदायूं: सेवानिवृत्त सीओ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी, इंस्पेक्टर-दरोगा का वेतन रोकने का आदेश...जानिए मामला
प्रयागराज: हाउस टैक्स वसूलने पहुंचे अधिकारी, तो व्यापारी ने छत से कूदने की दी धमकी
'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार