रुद्रपुर: मृत सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल से खुला मौत का राज

शनिवार को अजीत सिंह ने की थी खुदकुशी

रुद्रपुर: मृत सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल से खुला मौत का राज

पांच सितारा होटल में था सिक्योरिटी गार्ड

रुद्रपुर, अमृत विचार। शहर के एक बड़े फाइव स्टार होटल में सिक्योरिटी गार्ड के आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने अपनी जांच को तेज कर दिया है और मृतक युवक के मोबाइल का लॉक खोल लिया है। जिसमें आत्महत्या करने के कारण का राज खुल गया है।

बताते चलें कि ग्राम बटौर बदायूं यूपी निवासी अजीत सिंह नैनीताल हाईवे स्थित पांच सितारा होटल में सिक्योरिटी गार्ड था और अटरिया मंदिर मार्ग स्थित एक किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात खाना खाने के बाद वह सोने चला गया। रविवार की सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने जाकर देखा तो 22 वर्षीय अजीत पंखे की कुंडी में लटका था। सुसाइड नोट में अपनी मौत का राज मोबाइल रिकॉर्डिंग में होने का इशारा किया था।

पुलिस ने सोमवार को मृतक के परिजनों के सामने उसके मोबाइल के लॉक को खोला और उसकी रिकॉर्डिंग को सुना। जिससे पता चला है कि युवक का एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और महिला युवक पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। जिसको लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ।

मगर महिला ने साथ रहने की जिद अड़ी रही। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली होगी। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि युवक की मौत के प्रकरण में रिकार्डिंग के आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मृतक अजीत के परिजन यदि तहरीर देते हैं तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

 

ताजा समाचार

अयोध्या को विश्व की सर्वश्रेष्ठ नगरी बनाना हमारी प्राथमिकता: लल्लू सिंह 
Kanpur Ghatampur Accident: पैदल जा रहे भाइयों को टक्कर मार कार डंपर में घुसी...दो युवकों की मौत, एक घायल
कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले केजरीवाल- आबकारी नीति मामला ‘राजनीतिक साजिश’, जनता जवाब देगी 
बहराइच: पुलिस-एसएसबी को मिली संयुक्त सफलता, दो करोड़ मूल्य की चरस के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार
Kanpur News: घर में झगड़ा होने पर बाहर निकली बुजुर्ग महिला...कुत्तों ने दौड़ाया, आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान
अमरोहा : अब तक 236 प्रत्याशियों में से छह महिलाएं लड़ीं लोकसभा चुनाव, संसद नहीं पहुंची कोई महिला