बहराइच: अर्थदंड के अभाव में सजा काट रहे सिद्ध दोष बंदी हुए रिहा

बहराइच: अर्थदंड के अभाव में सजा काट रहे सिद्ध दोष बंदी हुए रिहा

बहराइच, अमृत विचार। जिला कारागार में अर्थदंड के अभाव में जेल की सजा काट रहे दो सिद्ध दोष बंदियों को बुधवार को रिहा कराया गया। इनर व्हील की टीम ने दोनों बंदियों का तीन हजार रूपये जमा किया। जिस पर उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। बहराइच जिला कारागार में सिद्ध दोष बंदी राजू उर्फ जमालुद्दीन पुत्र रज्जाक और शकील उर्फ छोटकऊ पुत्र बाऊर निरुद्ध चल रहे थे। 

cats0-126

उनकी सजा पूरी होने के बाद भी अर्थ दंड के अभाव में जेल से रिहाई नहीं मिल रही थी। इसकी सूचना इनर व्हील के सदस्यों को हुई तो बुधवार को टीम की अध्यक्ष ममता केडिया, अंजू सिंह, संध्या गोयल, हेमा निगम, मंजुला पांडेय और नीलम गोयल पहुंची। टीम के सदस्यों ने तीन हजार रूपये जिला कारागार को अर्थ दंड का जमा किया। 

इसके बाद दोनों को जेल से रिहा कर दिया गया। इसके बाद टीम ने जेल में निरुद्ध महिला बंदियों और उनके बच्चों को खाद्य सामग्री वितरित की। इस अवसर पर जेल अधीक्षक राजेश यादव, कारापाल आनंद कुमार शुक्ल, डिप्टी जेलर देवकांत वर्मा, शेषनाथ यादव, अनीता सक्सेना, अजय कुमार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, कहा- PM किसान सम्मान के नए लाभार्थियों को पिछली किस्तें भी मिलेंगी

ताजा समाचार

कानपुर से मुंबई और दिल्ली जाने के लिए इस दिन से चालू होगी नई फ्लाइट; आकाशा एयर लाइन की सेवा होगी शहर से शुरू
बदायूं: वर्दी पहनकर रौब झाड़ने वाला फर्जी सिपाही पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार्जशीट दाखिल
सुलतानपुर: अमराई से उठने वाली सुगंध से आम बागवानों की बढ़ीं उम्मीदें, बोले- मौसम ने साथ दिया तो इस बार होगी बंपर पैदावार!
Lok Sabha Elections 2024: सपा ने जारी की 18 स्टार प्रचारकों की सूची, अखिलेश, शिवपाल और जया बच्चन समेत ये नेता करेंगे प्रचार
गोंडा: अंकित मर्डर केस के आरोपी डॉ. दीपक की जमानत याचिका कोर्ट से खारिज, जानिए क्या बोली अदालत?
लखनऊ: डॉक्टर और कर्मचारी हो चुके हैं साइबर ठगों का शिकार, पैसे वापस होने की नहीं दिख रही उम्मीद