रामपुर : मेरठ के युवक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित होकर पलटी डीसीएम

डीसीएम पलटने के कारण हुआ हादसा, मचा कोहराम, क्रासर- पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रामपुर : मेरठ के युवक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित होकर पलटी डीसीएम

रामपुर, अमृत विचार। नेशनल हाइवे पर बुधवार रात को मूंढापांडे के निकट डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार मेरठ के युवक की मौत हो गई। जबकि चालक घायल हो गया है। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए और पुलिस को जानकारी दी। सूचना के मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जिला मेरठ के गांव सगी निवासी रेहान डीसीएम के चालक सगीर के साथ डीसीएम में कागज भरकर संडीला लेकर जा रहा था। मूंढापांडे के पास बुधवार रात को  सामने से आ रहे वाहन को बचाने के फेर में डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक और रेहान दोनों दब गए। हादसे  के बाद वहां से गुजर रहे राहगीर मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस आ गई।

 दोनों को किसी तरह से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लाए। डाक्टर ने रेहान को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। सूचना पाकर रेहान के परिजन जिला अस्पताल पर पहुंच गए और उनका रो-रोकर बुरा हो गया।  पोस्टमार्टम के होने के बाद परिजन रेहान के शव को घर ले गए।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : अश्लील फोटो खींचकर छात्रा को कर रहा ब्लैकमेल, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज