मुरादाबाद : अश्लील फोटो खींचकर छात्रा को कर रहा ब्लैकमेल, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : अश्लील फोटो खींचकर छात्रा को कर रहा ब्लैकमेल, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद,अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में एक युवक ने एमएससी की छात्रा से दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने छात्रा से 10 हजार भी ले लिए। अब आरोपी छात्रा से दो लाख की मांग कर रहा है। छात्रा की तहरीर पर कटघर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना कटघर क्षेत्र की गुलाबबाड़ी स्थित चूड़ियों वाली गली की रहने वाली युवती हिंदू कॉलेज में एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रों ने बताया कि कुछ दिन पहले कॉलेज आते जाते समय मोहल्ले के ही रहने वाले असद से उसकी जान पहचान हो गई थी। जिसके बाद दोनों रेस्टोरेंट में भी कई बार मिले। इस बीच युवक ने छात्रा के अश्लील फोटो खींच लिए।

आरोप है कि कुछ दिन बाद ही युवक ने छात्रा को उसके अश्लील फोटो दिखाएं और कहा कि मुझे अपने घर से 10 हजार रुपए लाकर दे। छात्रा ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी तो बदनामी के डर से उन्होंने 10 हजार दे दिए। जिसके बाद आरोपी दो लाख रुपए की और डिमांड करने लगा। छात्रा का कहना है कि आरोपी युवक धमकी दे रहा है कि अगर दो लाख नहीं दिए तो वह अश्लील फोटो सोशल साइट पर अपलोड कर देगा। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक असद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करना शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : पुलिस करती रही तलाश, आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर...एक सप्ताह पूर्व मां-बेटे का किया था अपहरण