रामपुर: लकड़ी कारोबारी की जेब से उचक्के ने दो हजार के 22 नोट उड़ाए

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

रामपुर: लकड़ी कारोबारी की जेब से उचक्के ने दो हजार के 22 नोट उड़ाए

मिलक/रामपुर, अमृत विचार। बैंक में 2 हजार के नोट जमा करने जा रहे लकड़ी व्यापारी को उचक्के ने अपना निशाना बना लिया। व्यापारी की जेब में हाथ डालकर उचक्का दो हजार रुपये के 22 नोट लेकर फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मिलक थाना क्षेत्र के गांव करीमगंज निवासी रामबहादुर पेशे से लकड़ी कारोबारी है। गुरुवार को दो हजार रुपये के 22 नोट लेकर नगर की हाइवे स्थित जिला सहकारी बैंक में जमा करने आया था। कैशियर ने उससे कहा था कि आधार कार्ड की फोटो कॉपी कराकर लाए।जैसे ही कारोबारी बैंक परिसर से बाहर निकला, हाइवे पर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार उचक्के ने रामबहादुर के ऊपर बाइक गिरा दी। 

बाइक गिरते ही उचक्के ने उसकी जेब में हाथ डालकर दो-दो हजार रुपये के 22 नोट निकालकर फरार हो गया। कारोबारी ने संभलने के बाद जब जेब टटोली तो  उसमे से 44 हजार रुपये गायब थे। यह देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। शोर मचाने पर लोगों ने उचक्के का पीछा किया,लेकिन वह जब  तक फरार हो चुका था। रामबहादुर ने बताया कि बुधवार को भी वह जिला सहकारी बैंक शाखा में संचालित अपने खाते में दो-दो हजार रुपये के नोट जमा करने आया था परन्तु आधार कार्ड नहीं होने के कारण कैशियर ने उसे लौटा दिया था। 

गुरुवार को वह पुन: आधार कार्ड के साथ दो हजार रुपये के नोट जमा करने बैंक पहुंचा तब कैशियर ने आधार कार्ड की फोटो कॉपी की मांग की थी। फोटो कॉपी कराने वह दुकान पर जा रहा था इस दौरान हाइवे पर बैंक के सामने जालसाजी कर उचक्के ने उसकी जेब से 44 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए,तो उसमें बाइक सवार जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : मेरठ के युवक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित होकर पलटी डीसीएम

ताजा समाचार

बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत
KKR vs PBKS: पंजाब ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया, बेयरस्टो-शशांक के बल्ले ने किया कमाल
बरेली: PM मोदी के रोड शो में रथ के पीछे भी नहीं चल सके नेता, SPG ने रोका...काफिले को जाते देखते रह गए