अमरोहा: कार से कुचलकर पांच साल के बालक की मौत, पुलिस पर कार व चालक को छोड़ने का आरोप

जिवाई पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा

अमरोहा: कार से कुचलकर पांच साल के बालक की मौत, पुलिस पर कार व चालक को छोड़ने का आरोप

अमरोहा, अमृत विचार। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन का इंतजार कर रहे दंपति के पास में ही पांच साल के बेटे को कार ने कुचल दिया। हादसे में घायल बेटे को परिजनों ने पाकबड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  बाद में गुस्साए परिजनों ने जिवाई पुलिस चौकी पर कार चालक को छोड़ने का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। डिडौली और पाकबड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाकर शांत किया। 

कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव चक पायंती कला में  सरफराज का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी नूरबी के अलावा एक बेटा व एक बेटी हैं। बताते हैं कि पिछले कुछ दिन से पांच साल के बेटे अमान का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। गुरुवार को सरफराज और उनकी पत्नी अमान को दवा दिलाने के लिए मुरादाबाद जा रहे थे। तीनों हाईवे पर स्थित जिवाई पुलिस चौकी के पास में खड़े होकर वाहन का इंतजार करने लगे। इस दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही कार ने अमान को टक्कर मार दी।

 परिजनों ने घायल अमान को पाकबड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने अमान को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से माता पिता होश खो बैठे। परिजनों ने आरोप लगाया कि चौकी पुलिस ने आरोपी चालक व कार को मौके पर पकड़ने के बाद भी छोड़ दिया।

 हंगामा की सूचना पर पाकबड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। क्षेत्राधिकारी सदर विजय कुमार राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर  शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। कैमरे में कोई पुलिसकर्मी कार को भगाते हुए नहीं दिख रहा है। बच्चा अपने पिता का हाथ छुड़ाकर भागते हुए कार से टकराया है। मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : चौकी इंचार्ज के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज, आरोपी को बचाने का आरोप